25 सितंबर 2017

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म शताब्दी वर्ष पर कार्यक्रम आयोजित

मधेपुरा में भाजपा नगर कार्यालय मधेपुरा के प्रांगण में आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर कार्यक्रम आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता नगर भाजपा के अध्यक्ष अंकेश गोप ने किया.


कार्यक्रम में पंडित उपाध्याय के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय कुमार विमल ने कहा कि हमलोग आज के दिन को यादगार बनाने के लिए स्वच्छता के लिए शपथ लिए. पंडित दीनदयाल उपाध्याय का मानववाद को लेकर जो सिद्धांत था उसे हमलोग करने का शपथ लेते हैं. समाज में जिन्हें भी हमारी जरूरत है उसे सुख-सुविधा पहुंचाने के लिए हमलोग भाजपा की ओर से शत प्रतिशत खरा उतरेंगे. 

इस मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल कुमार, मधेपुरा विधानसभा के विस्तारक श्री बद्री प्रसाद मंडल, युवा नेता एवं समाजसेवी राहुल यादव, भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉक्टर हर्ष सिंधु यादव, भाजपा ग्रामीण के अध्यक्ष श्री बाल किशोर यादव, नगर महामंत्री सुभाष शाह, कोषाध्यक्ष श्री हेमंत सिंह, श्री रणवीर कुमार, भारत तिब्बत सहयोग मंच के जिला अध्यक्ष जटाशंकर कुमार, भाजपा के वरिष्ठ नेता त्रिभुवन मंडल समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. 

वहीं आज यह जन शताब्दी समारोह भेलवा मिठाई में भी भाजपा प्रखंड अध्यक्ष एवं ग्रामीण बाल किशोर यादव यादव की अध्यक्षता में मनाया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...