मधेपुरा भाजपा ने किया संगठनात्मक विस्तार, कई प्रकोष्ठों के नए संयोजक मनोनीत

मधेपुरा में भारतीय जनता पार्टी ने संगठन के स्तर पर विस्तार तथा मजबूती प्रदान करने के लिए पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के जिला संयोजक मनोनीत किये गए हैं.

 इस परिवर्तन के तहत मत्स्यजीवी प्रकोष्ठ के संयोजक के रूप में राजदीप मुखिया उर्फ़ टुनटुन, बुनकर प्रकोष्ठ संयोजक के रूप में रणवीर मिश्रा तथा कला संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक संजीव कुमार यादव को मनोनीत किया गया है.

भाजपा के मधेपुरा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने उक्त जानकारी देते यह भी बताया कि इसके साथ ही रामकृष्ण मंडल को भारतीय जनता पार्टी मधेपुरा का जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया.  इसके अलावे आभाष आनंद को शिक्षक प्रकोष्ठ का प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोनीत करने पर पार्टी के नेताओं ने उन्हें बधाई दी है.

इन सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देने वालों में भाजपा के जिला महामंत्री गणेश गुंजन, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीनाक्षी बरनवाल, सहकारिता प्रकोष्ठ अध्यक्ष दीपक यादव, क्रीड़ा प्रकोष्ठ संयोजक अभिषेक कुमार साह प्रमुख थे.
(नि. सं.)
मधेपुरा भाजपा ने किया संगठनात्मक विस्तार, कई प्रकोष्ठों के नए संयोजक मनोनीत मधेपुरा भाजपा ने किया संगठनात्मक विस्तार, कई प्रकोष्ठों के नए संयोजक मनोनीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.