11 सितंबर 2017

मुरलीगंज मामले में सभी 26 गिरफ्तारों की तरफ से जमानत याचिका कोर्ट में दायर

गत 5 सितम्बर को मुरलीगंज में बेंगा पुल जाम के दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार सभी 26 लोगों की तरफ से आज मधेपुरा के न्यायालय में जमानत के लिए याचिका दायर कर दी गई है.

मधेपुरा के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में कुल तीन सेट में जमानत याचिका दायर किया गया है जिसमें सभी 26 आरोपियों में से 13 आरिपियों की जमानत याचिका मधेपुरा के वरीय अधिवक्ता शशिधर प्रसाद सिंह तथा सुचिन्द्र कुमार सिंह की तरफ से दाखिल किया गया जबकि शेष 13 में से एक साथ 12 और एक अकेले सुकेश कुमार की तरफ से वरीय अधिवक्ता जवाहर झा की तरफ से जमानत के लिए याचिका सीजेएम की कोर्ट में आज दाखिल किया गया.

जमानत की संभावनाओं पर मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए अधिवक्ता जवाहर झा ने बताया कि कल जमानत आवेदन को प्रचलित किया जायेगा और काण्ड में अबतक की केश डायरी और सुपरविजन नोट की मांग पुलिस से करने का आग्रह न्यायालय से किया जाएगा और यदि अगले दिन उक्त कागजात न्यायालय को प्राप्त हो जाता है तो फिर न्यायालय से उस आधार पर निर्दोषों को जमानत पर रिहा करने की गुहार लगाई जायेगी.

बता दें कि उक्त गिरफ्तारियों को लेकर विरोध जहाँ मुरलीगंज के व्यवसायी लगातार बाजार बंद रखे हुए हैं वहीँ त्रिवेणीगंज के बाद अब कल के लिए मधेपुरा जिला मुख्यालय में भी व्यापार संघ ने प्रतिष्ठानों को बंद रखने का निर्णय लिया है. ऐसे में जिले के आम लोग भी इस गतिरोध को दूर होते देखना चाहते हैं ताकि इलाके में जिन्दगी फिर से पटरी पर लौट सके.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...