22 सितंबर 2017

भीषण दुर्घटना: ट्रक ने दरवाजे पर खड़े लोगों को रौंदा, दो की मौत, दो घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बुढ़ावे गोढियारी टोला में बाईक सवार को बचाने में 4 लोगों के ट्रक की चपेट में आने से शांति कुमारी (10 वर्ष), पिता राधे शर्मा तथा सुलेखा देवी ( 28 वर्ष), पति रमेश शर्मा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.


वहीं पड़ोस के प्रदीप शर्मा और उनकी मां गीता देवी घायल हो गई जिका इलाज पीएचसी सिंहेश्वर में किया जा रहा था, जिसमें एक को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया. 

जानकारी अनुसार पिपरा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दरवाजे पर खड़े लोगों को रौंद दिया. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 106 पर बुढ़ावे के पास सड़क जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों ने लगभग 5 घंटे आवागमन बाधित रखा. घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष और पुलिस प्रशासन को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. वहीं सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया. 

सीओ श्री सिंह ने घटनास्थल पर ही मृतकों को आपदा राशि का चार-चार लाख रुपए का चेक मृतक के परिजनों को दिया. इस बाबत एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि ट्रक चालक हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...