06 अगस्त 2017

‘आपलोगों के आशीर्वाद से यहाँ तक पहुंचा’: मंत्री रमेश ऋषिदेव का शंकरपुर में स्वागत

बिहार सरकार के मंत्री और सिंहेश्वर विधायक रमेश ऋषिदेव का शंकरपुर में भव्य स्वागत किया गया । इनके स्वागत को लेकर दुर्गा मंदिर परिसर में स्वागत समारोह का भी आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष पप्पू कुमार ने की ।


समारोह में एनडीए नेता के द्वारा मंत्री रमेश को बुके और माला पहनाकर जोरदार ढंग से स्वागत किया गया । उनके आगमन पर चौक चौराहे पर होर्डिंग लगाया गया था । समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री रमेश ऋषिदेव ने कहा कि अब क्षेत्र में विकास की गंगा बहेगी आपलोगों के आशीर्वाद का ही फल है कि आज मैं इस मुकाम पर पहुँचा हूँ । एनडीए गठबंधन की सरकार में क्षेत्र में एक भी कच्ची सड़क नहीं रहेगी । आने वाले समय में सिंहेंश्वर विधान सभा को विकास के रूप में हमेशा जाना जाएगा । उन्होंने कहा कि दुर्गा मंदिर में ₹ 50 लाख के लागत से कला मंच बनाया जायेगा । साथ ही उन्होंने कई और योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी । उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ भी की।

समारोह को कई वरीय नेता ने भी संबोधित किया । जदयू जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव, बीजेपी जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार, प्रमुख अनीता कुमारी, छेदी यादव, बीजेपी अध्यक्ष सुरेश यादव, सुनील यादव, अशोक कुमार यादव, अशोक ठाकुर, ललन सदा, किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रदीप यादव, दीपक यादव मौरा झरकाहा के समिति प्रतिनिधि सुनील यादव सहित सैकड़ों जदयू कार्यकर्त्ता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...