13 अगस्त 2017

सुपौल में दीवाल गिरने से दो बच्चियों की मौत, एक जख्मी

सुपौल। जिले के निर्मली नगर पंचायत क्षेत्र स्थित वार्ड  नंबर 03 में रविवार को एक मिट्टी के घर का दीवाल गिरने से उसमें दबकर दो बच्चियों की मौत हो गई।

जबकि इस घटना में एक 04 वर्षीय बालक जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज निर्मली अस्पताल में चल रहा है।

बच्चों के साथ सोई हुई थी मां: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वार्ड नंबर 03 निवासी प्रभु पासवान की पत्नी तीन बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी। लगातार वर्षा होने की वजह से मिट्टी का दीवाल काफी भींग गया था। जिस दीवाल एकाएक गिर गया। जब तक वह संभल पाती तब तक तीनों बच्चे दीवाल के अंदर दब चुके थे।

महिला के शोर मचाने पर आस-पास के लोग जमा हुए और आनन-फानन में बच्चों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जांच पड़ताल के बाद डाॅक्टरों की टीम ने दो बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना में प्रभु पासवान की 14 वर्षीय पुत्री उषा कुमारी एवं 02 वर्षीय भतीजी शीतल कुमारी की मौत हो गई। जबकि 04 वर्षीय पुत्र अमन कुमार इलाजरत है। घटना के बाद पीड़ित परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

घटना स्थल पर पहुंचे निर्मली सीओ रविंद्र कुमार चौपाल ने बताया कि घटना में दो बच्चियों की मौत हो गई है। सरकारी प्रावधान के अनुसार पीड़ित परिवार को सहायता की जायेगी। दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...