मुरलीगंज में दो लोगों की डूबने से मौत की आशंका, एक की लाश अबतक बरामद नहीं

मधेपुरा मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत में काम कर रहे शरण मुखिया का पैर फिसल कर पानी के तेज बहाव से बने गड्ढे में डूब जाने से हो गई हो गई.


लोगों ने काफी खोजबीन के बाद बाद शरण मुखिया की लाश बरामद किया गया. मृतक का नाम -शरण मुखिया पिता-जागो मुखिया,पत्नी-रेखा देवी ग्राम-रघुनाथपुर वार्ड नंबर दस है और इनके परिवार में कुल चार सदस्य थे. बताया गया कि वह घर का का इकलौता का सदस्य था कमाने वाला। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. एक बेटा नाम रोहन कुमार उम्र 2 वर्ष वर्ष बेटी सुप्रिया कुमारी बेटी उम्र 4 वर्ष. बताया गया कि शरण मुखिया की शादी को 8 वर्ष हुए थे। 

नदी में डूबने की दूसरी घटना बलुआहा नदी के रेलवे पुल के पास की है, जहां राजेश कुमार (उम्र तीस वर्ष) पिता स्व शिबू यादव वार्ड दस रामपुर, जो शौच व घमने के उद्देश्य नदी के किनारे चला गया जहां पैर फिसल जाने के कारण नदी की मुख्यधारा में डूब गया. उसके शव को खोजने की कवायद शाम तक हो रही थी पर अंधेरे में लोगों ने खोजना बंद कर दिया था.
मुरलीगंज में दो लोगों की डूबने से मौत की आशंका, एक की लाश अबतक बरामद नहीं मुरलीगंज में दो लोगों की डूबने से मौत की आशंका, एक की लाश अबतक बरामद नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.