मोटरसाइकिल लूटकांड मे दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के पूर्णियां सीमावर्ती मकदमपूर के दो युवकों को मोटरसायकिल लूटकांड में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।


बताया गया कि पुरैनी थानाक्षेत्र के पूर्णियां सीमावर्ती मकदमपूर फाटक के समीप बीते बुधवार की रात्रि में चौसा थानाक्षेत्र के लौआलगान निवासी की मोटरसाइकिल अज्ञात अपराधियो द्वारा लूटने के उपरांत पीड़ित के द्वारा मामले को लेकर पूर्णिया जिले के अकबरपुर थाना जाकर घटना की जानकारी दी गई. बाद मे घटनास्थल पुरैनी थानाक्षेत्र होने के कारण मामला पुरैनी थाना में दर्ज कराया गया । वहीँ पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर थानाक्षेत्र के मकदमपूर के दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । 

इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन से मिली जानकारी के अनुसार चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान निवासी रूपेश सिंह की नई काले रंग की हीरो एचएफ डिलक्स मोटरसाइकिल लूट ली गयी। मामले मे थानाक्षेत्र के मकदमपुर के कहरटोली निवासी दो युवक बीरबल कुमार और मोहम्मद समीर उर्फ मतवाला को पीड़ित के फर्द बयान के आधार पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है । थानाध्यक्ष ने कहा कि शीघ्र ही  मोटरसाइकिल की भी बरामदगी कर ली जाएगी ।
मोटरसाइकिल लूटकांड मे दो गिरफ्तार मोटरसाइकिल लूटकांड मे दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.