01 अगस्त 2017

मोबाइल दुकान से चोरों ने की ₹ 1,25,000 के मोबाइल की चोरी, मुरलीगंज की घटना

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के मीरगंज स्थित चौक पर मोबाइल दुकान राहुल इंटरप्राइजेज से सोमवार की रात चोरों ने ₹ 1,25,000 के मोबाइल की चोरी को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार यह चोरी दुकान के छत पर लगे ऐस्बेस्टस को तोड़कर चोरों ने दुकान में घुस कर की और दुकान में रखे मोबाइल और मोबाइल के एक्सेसरीज उठाकर चलते बने. सुबह एन. एच.107 के किनारे अवस्थित दूकान को जब राहुल इंटरप्राइजेज के मालिक राजीव कुमार ने खोली, तो दुकान की स्थिति देखकर दंग रह गए । उन्होंने चोरी की घटना की सूचना मुरलीगंज थाना को दी ।

थाने में दिए आवेदन के अनुसार राजीव कुमार साह, पिता महेश्वरी साह वार्ड न० 11, ने बताया कि चोरों ने कुल 38 मोबाइल की चोरी की है । जिनमें जैन मोबाइल, कार्बन मोबाइल, लेमन, ओप्पो मोबाइल शामिल हैं । राजीव कुमार ने बताया कि इसके अलावा पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड, मोबाइल चार्जर, कनेक्टर आदि बहुत सारे मोबाइल के एक्सेसरीज आदि पर भी चोरों ने हाथ साफ किया । लगभग सभी सामानों की कीमत लगभग एक लाख पचीस हजार रूपये थी ।

इस घटना पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद छानबीन चल रही है । मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...