शरद यादव का मधेपुरा आगमन शनिवार कॊ दो बजे, करेंगे जनसभा को संबोधित

सांसद शरद यादव शुक्रवार कॊ लगभग दो बजे मधेपुरा पहुचेँगे और लगातार जारी वर्षा के कारण रास बिहारी विद्यालय के मैदान के बदले अपने आवासीय परिसर में ही जन सभा करेंगे ।


पूर्व विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि लगातार जारी वर्षा के कारण रास बिहारी विद्यालय सहित अन्य मैदानों में भी पानी लग चुका है । लिहाजा अब शरद यादव जी के आवासीय परिसर स्थित मैदान में ही जन सभा होगी । उन्होने यह भी बताया कि जन सभा के बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श का दौर चलेगा और रविवार दोपहर वे वापस होंगे ।

ज्ञातव्य है कि मधेपुरा कॊ पहले से ही काँग्रेस के विरुद्ध समाजवादियों का पावर हाउस माना जाता था । इसी दौर में शरद जी ने यहाँ की रहनुमाई लम्बे अर्से तक की है । अब जब नीतीश कुमार बिना शरद जी से विचार विमर्श किये एन डी ए  में शामिल हो गये तो स्वभाविक है कि जनता दल यू के संस्थापक शरद यादव का अंतर्मन व्यथित हो गया है । लिहाजा अपने पुराने जनता दल में रहते हुए उन्होने काँग्रेस और अन्य भाजपा विरोधी दलों के महा गठबंधन कॊ बरकरार रखने की घोषणा  की  है । माना यह जा रहा है कि शरद जी के इस अभियान कॊ यहाँ भरपूर समर्थन मिलेगा । लेकिन जनतादल यू के विधायक और सांसद शामिल होंगे या नहीँ --यही आमलोगों की  सहज जिज्ञासा है ।
शरद यादव का मधेपुरा आगमन शनिवार कॊ दो बजे, करेंगे जनसभा को संबोधित शरद यादव का मधेपुरा आगमन शनिवार कॊ दो बजे, करेंगे जनसभा को संबोधित  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.