24 अगस्त 2017

आलमनगर में राहत के लिए किया सड़क जाम, यातायात बाधित कर प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बिस्पट्टी पंचायत के वार्ड नं0 एक से छः तक के सभी बाढ़ पीड़ितों द्वारा चन्दसारा चौक पर आलमनगर माली मोड़ सड़क को जाम कर पाॅंच से छः घंटे तक यातायात बाधित करते हुए जमकर प्रदर्शन किया गया.


वहीं इस दौरान सड़क जाम कर रहे बाढ़ पीड़ित मनीकचन्द पासवान, भुखनी देवी, दुखनी देवी, प्रकाश शर्मा, ललन शर्मा, नुनुदाय, कान्ती देवी, कलावती देवी, नारायण ऋषिदेव, हावो देवी, सुरजी देवी, रूदल शर्मा ने बताया कि न ही खाने के लिए घर में कुछ बचा है और न ही कोई काम रोजगार ही बाढ़ की वजह से मिलता है, जिसे करके दो वक्त की रोटी अपने परिवार को दे सके । वहीं पंचायत के मुखिया अपने चेहतों को रात के अंधेरे में देने का काम करते है ऐसे में हम लोग क्या करें, कोई सुनने वाला नहीं है. आज हमलोगों के सामने अंधेरा हीं अंधेरा है. वहीं जब भी पदाधिकारी और मुखिया से बात करते हैं तो वह हमें एक ही बात कहते रहता है कि आयेगा तो मिलेगा आज जब तक हमलोगों को सही इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक हमलोग सड़क को जाम करके हीं रखेंगे । 

वहीं सड़क जाम की सूचना मिलते हीं प्रमुख वर्षा कुमारी, खुरहान मुखिया लव कुमार सिंह जाम स्थल पहुँच कर बाढ़ पीड़ितों को समझा-बुझा कर जल्द ही राहत सामग्री दिलाने का आश्वासन देने के बाद जाम हटाया गया ।
 (रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...