24 अगस्त 2017

‘भाजपा भारत के संविधान की जगह RSS के संविधान को थोपना चाहती है’: ई. प्रभाष

मधेपुरा में राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक एस.के. होटल के सभागार में आयोजित हुई जिसमें कोसी सीमांचल में आए भीषण बाढ़ की तबाही में म मरने वाले के प्रति शोक सभा आयोजित कर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की गई. 

इस अवसर पर वरिष्ठ राजद नेता ई. प्रभाष कुमार ने पत्रकारों को बताया कि 27 अगस्त को रैली में हजारों कार्यकर्ता पटना चल रहे हैं. देश बचाओ भाजपा भगाओ इसीलिए जरूरी है क्योंकि भाजपा देश की समाजिक धारा और समरसता को कमजोर कर रही है. अपने दमनकारी नीतियों से विद्वेष तथा घृणा पैदा कर नोटबंदी लाकर जीएसटी लाकर देश के आम लोगों तथा व्यवसाइयों के मौलिक अधिकार का हनन कर रही है. भाजपा भारत के संविधान की जगह RSS के संविधान को थोपना चाहती है.

पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन तोड़कर शोषित, पीड़ित व वंचितों के अधिकारों को फिरकापरस्त के हाथों बेचने का काम किया. वहीँ प्रदेश महासचिव प्रो. खालिद ने कहा कि लालू जी के देश बचाने भाजपा भगाने का संकल्प भारत के संप्रभुता की रक्षा करना है. अरविंद यादव ने कहा कि बिहार के नीतीश-भाजपा गठजोड़ सृजन  घोटाला की उपज है. युवा राजद के प्रदेश महासचिव अमरेंद्र यादव ने कहा कि रैली में मधेपुरा जिला से युवाओं की भागीदारी ऐतिहासिक रहेगी. 

मौके पर जिला अकलियत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहम्मद लुकमान, व्यवसायिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष संतोष प्राणसुखा, शंकरपुर प्रखंड अध्यक्ष किशोर यादव, युवा राजद जिला अध्यक्ष मोहम्मद मुन्ना, छात्र राजद जिला अध्यक्ष रितेश कुमार, रामकृष्ण यादव, नित्यानंद यादव, जय किशोर यादव, प्रकाश कुमार, पिंटू, धीरेंद्र यादव, गोपाल कृष्ण यादव, मोहम्मद नईम आलम, मोहम्मद कारी, मुरसलीन, मोहम्मद इलियास, अरुण कुमार यादव आदि उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...