28 अगस्त 2017

मधेपुरा में फिर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला

मधेपुरा जिले में एक बार फिर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


घटना मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के तरावे गाँव की है. पीड़िता की माँ ने गम्हरिया थाना में आवेदन देकर बताया कि उसकी आठ वर्षीया बेटी के साथ गाँव के ही मनु कुमार (19 वर्ष) ने उसे बहला फुसलाकर कर स्कूल में ले जाकर दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता फुलकाहा चौक के समीप स्थित हाई स्कूल के पास गाय चरा रही थी. वहीँ पर मनु कुमार भी भैंस चरा रहा था. मनु मेरी बेटी को बहला फुसलाकर स्कूल में लेकर गया जहाँ स्कूल में छुट्टी का दिन रहने के कारण उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब मेरी बच्ची बेहोश हो गई तो मन्नू उसे  छोड़कर भाग निकला. कुछ देर के बाद किसी ने जब मेरी बेटी को बेहोश देखा तो मेरे घर पर सूचना दी. उसे किसी तरह घर लाया गया. होश आने पर उसने सारी कहानी बताई जिसके बाद गम्हरिया थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया.

गम्हरिया थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टू ने बताया कि घटना रविवार की है और केस थाना कांड संख्या 126/17 के रूप में दर्ज कर लिया गया है. लड़की को मेडिकल जांच के लिए मधेपुरा भेजा गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...