10 अगस्त 2017

मुरलीगंज में चोरी की घटना पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के शिष्टमंडल ने थानाध्यक्ष से की मुलाकात

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में दिनांक 7/ 8 /2017 को मुरलीगंज गोल बाजार स्थित वार्ड नंबर 7 में अजीत कुमार चौधरी पिता शत्रुघ्न चौधरी के जूते चप्पल की दुकान सह घर  में चोरी होने की घटना पर मुरलीगंज थाना कांड संख्या 248/ 17 दर्ज करवाई गई है ।

आज दिन के 12:00 बजे मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों एवं सदस्यों का शिष्टमंडल मुरलीगंज थाना अध्यक्ष से मिलकर घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के उद्भेदन की मांग की. मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्री ब्रह्मानंद जयसवाल ने थानाध्यक्ष ने कहा कि आप जल्द से जल्द शहर में चोरी की हुई घटना को सुलझाने का प्रयत्न करें. वहीँ विनोद बाफना ने कहा कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस की फाड़ी बनी है जहां पुलिस बल मुस्तैदी के साथ अपने कार्य को करने में असमर्थ प्रतीत होते हैं. मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा ने मांग रखी कि मुरलीगंज शहर के सभी चौक चौराहे पर पुलिस प्रशासन की ओर से सीसीटीवी कैमरे जल्द से जल्द लगवाई जाए जिससे बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस को सहयोग मिल सके और अपराधी भी जल्द से जल्द पकड़े जाएंगे.

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के शिष्टमंडल एवं सभी सदस्यों से अनुरोध किया कि जब भी वह घर खाली करके जाएं तो इसकी सूचना लिखित और मौखिक दोनों रूप से मुरलीगंज थाने को अवश्य दी जाए. हम घर की सुरक्षा के लिए कोई न कोई वैकल्पिक व्यवस्था अवश्य करने का प्रयत्न करेंगे. उन्होंने कहा कि आज अगर श्री अजीत कुमार चौधरी पूर्व से इसकी सूचना दिए हुए रहते तो शायद इतनी बड़ी घटना नहीं होती. उन्होंने कहा कि हम घटना के उद्भेदन में पूरे सामर्थ्य के साथ प्रयास कर रहे हैं.

 मौके पर श्री ब्रह्मानंद जयसवाल, विनोद कुमार बाफना, दिनेश मिश्रा, विजय यादव, निवर्तमान पार्षद विजय कुमार साह, बजरंग अग्रवाल, बबलू शर्मा, धनश्याम रस्तोगी, विजय कुमार भगत, अजय कुमार साह, प्रदीप चौधरी, उमेश चौधरी, अमित चौधरी, टुनटुन साह, बंटी, अमित रस्तोगी, कृष्णा साह आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...