09 अगस्त 2017

‘लालू एक विचार है जो मनुवादी व्यवस्था के चट्टानों कॊ तोड़ता है’: पूर्व मंत्री प्रो. चंद्रशेखर


फोटो: मुरारी सिंह
नीतीश की गत सरकार में आपदा मंत्री रहे प्रो चंद्रशेखर ने बुधवार कॊ यहाँ पत्रकार वार्ता करते हुए नीतीश कुमार और भाजपा की कटु आलोचना करते हुए कहा कि 27 अगस्त कॊ पटना के गाँधी मैदान में होनेवाली महारैली भाजपा के ताबूत की आखिरी कील साबित होगी ।


उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार पर ज़ीरो टौलेरेन्स का दावा करने वाले कॉपी राइट उल्लंघन मामले में दोषी करार दिये जा चुके हैं और हत्या के मामले में अभियुक्त हैं ।

उन्होने कहा कि तीसरे नम्बर की जनादेश पाकर मुख्यमंत्री की गद्दी येन केन प्रकारेण हथिया कर लोकतंत्र की दुहाई देने की बात बिहार की महान जनता जानती है । भाजपा भी भ्रष्टाचार के मामले में आकंठ डूबी हुई है और दागी कॊ मंत्री बनाने में इन्हें कोई गुरेज नही है ।नीतीश मंत्रीमंडल में भी अभी 75 प्रतिशत मंत्री दागी हैं.

उन्होने यह भी कहा कि भाजपा ने लालू प्रसाद पर निशाना बना कर वंचित समाज कॊ दबाने की कोशिश की है । लालू एक विचार है जो मनुवादी व्यवस्था के चट्टानों कॊ तोड़ता है । भाजपा सरकार लालू से भयभीत है । केन्द्र की पहल पर सी बी आई ने उनके विरुद्ध पूरी ताकत झोंक दी है । नीतीश कुमार सत्ता के लिये भाजपा की गोद में बैठ गये हैं । इस बार केन्द्र और बिहार की भाजपा सरकार का नामोनिशान मिटाने के लिये लाखों की संख्या में महा रैली में हमलोग पटना जायेंगे ।

इस अवसर पर राजद नेता विजेन्द्र यादव, कृष्ण कुमार यादव, जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव, मुन्ना जी, अमेश यादव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...