02 अगस्त 2017

'मोदी में आस्था जता चुके नीतीश तो अब मिले बिहार को विशेष राज्य का दर्जा': सांसद

जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि अब जल्‍द से जल्‍द बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा मिलना चाहिए।

आज जारी बयान में उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जदयू के राजनीतिक एजेंडे में बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा की मांग शामिल है।

श्री यादव ने कहा कि अब नीतीश कुमार फिर से एनडीए में शामिल हो गये हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में अपनी आस्‍था जता चुके हैं। वैसी स्थिति में उन्‍हें अब बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा दिलाने की कोशिश करनी चाहिए। इसके साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा पूर्व घोषित पैकेज की राशि को भी आवंटित करवाना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि कोसी या सीमांचल में एक और एम्‍स की स्‍थापना की जानी चाहिए, ताकि बिहारवासियों को इलाज के दिल्‍ली नहीं जाना पड़े। श्री यादव ने कहा कि वे संसद से लेकर सड़क तक जनता के मुद्दों को उठाते रहे हैं। जनता की लड़ाई और तेज की जाएगी। सांसद ने कहा कि बिहार में जन अधिकार पार्टी (लो) मजबूती से विपक्ष की भूमिका का निर्वाह करेगी। जन समस्‍याओं को लेकर आंदोलन करेगी। इसके लिए संगठनात्‍म‍क विस्‍तार के साथ सदस्‍यता अभियान चलाया जाएगा। 
(ए. सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...