बिजली का पोल गाड़ने को लेकर मारपीट में एक गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रामपुर लाही पंचायत स्थित वार्ड नं. 04 में बिजली की पोल गाड़ने को लेकर गुरुवार को हुए दो पक्षो के बीच मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।


जख्मी वासुदेव राम ने बताया कि गुरुवार को दिन को घर से बगल में बिजली के पोल गलाने को लेकर मेरे पडोसी सदानंद राम, प्रमोद राम, सदानंद राम, विद्यानंद राम,अर्जुन राम, रानी देवी जरा सी बात पर मारपीट करने लगे. जिसमें उक्त सभी लोगो ने लाठी, डंडे, दबिया, रड और हथियारों से लेंस मेरे ऊपर हमला कर दिया। मारपीट के क्रम में प्रमोद राम ने मेरे सिर पर दबिया से वार कर दिया जिसमें मैं गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर गया। गंभीर रूप से जख्मी स्थिति में परिवार के लौगो के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया है। जहाँ इलाज चल रहा है।
इस बाबत थाना अध्यक्ष प्रसुनजय कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन दिया गया है मामले की जांच पड़ताल कर दोषी के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा ।
बिजली का पोल गाड़ने को लेकर मारपीट में एक गंभीर रूप से घायल बिजली का पोल गाड़ने को लेकर मारपीट में एक गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.