पैर फिसल जाने से नहर में डूबकर मौत, खुले में शौच के दौरान हुआ हादसा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत के धरहरा निवासी सीताराम पोद्दार (55 वर्ष ) पिता स्वर्गीय भीखू पोद्दार वार्ड नंबर-5, धरहरा की आज सुबह नाहर में गिरने से डूबकर मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 8:00 बजे अपने ही गांव के पश्चिम में जेबीसी नहर की उप वितरण शाखा के किनारे शौच करने के लिए गए हुए थे. शौच करने के उपरांत किनारे पर पांव पर जाने से फिसल कर नहर में गिर गए. तत्क्षण उन्हें कोई नहीं देखा. दूर मछली मार रहे कुछ मछुआरों ने उन्हें गिरते देखा ही तो जब तक वह दौड़ कर उनके करीब पहुंचे तथा नहर में कूदकर उन्हें बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. 

मौके पर सिंगयान ग्राम पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बबलू कुमार एवं मृतक परिजन पहुंच चुके थे. मौके पर मौजूद मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि सीताराम पोद्दार दैनिक मजदूरी कर अपना जीवन यापन किया करता था और उनका एक 30 वर्षीय पुत्र भी है. घटना की सूचना मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजेश कुमार को दी गई. राजेश कुमार ने बताया कि पंचनामे के बाद लाश को पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.
पैर फिसल जाने से नहर में डूबकर मौत, खुले में शौच के दौरान हुआ हादसा पैर फिसल जाने से नहर में डूबकर मौत, खुले में शौच के दौरान हुआ हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.