04 अगस्त 2017

सुबह टहलने के दौरान दूध लदे मिनी ट्रक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपरहा पंचायत टोका गॉव में वार्ड नं 11 निवासी योगी शर्मा की मौत ट्रक की ठोकर लगने से हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया थानाक्षेत्र के टोका शर्मा टोला के समीप शुक्रवार के सुबह करीब 4:45 बजे के आस पास सुपौल के तरफ़ से सिंहेश्वर के तरफ़ जा रही एक माल वाहक मिनी ट्रक ने उस समय 50 वर्षीय योगी शर्मा को जोरदार ठोकर मारी जब वे सुबह सत्तन शर्मा के साथ टहलने निकले थे. ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए गम्हरिया पीएचसी लाया गया. जहाँ दोनो की नाजुक हालत गंभीर देखते हुए दोनों को मधेपुरा रेफर कर दिया गया. डॉ ने योगी की हालत गंभीर देख कर उसे सहरसा रेफर किया गया वही रास्ते में उसकी मौत हो गई.  

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार ट्रक पर दूध लोड  था , जो बेगुसराय से मधेपुरा जा रहा था । आनन फानन में लोगों ने भाग रहे ट्रक को खदेड़कर पकड़ा, पर मौके का फायदा उठा कर चालक भागने मे सफल रहा, जबकि उप चालक को लोगों ने पकड़ लिया । उप चालक अपना नाम सुजीत कुमार यादव बता रहा है, जो बेगुसराय थानाक्षेत्र के फतेहपुर गाँव का रहने वाला है । 

उधर घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष गम्हरिया राजेश कुमार टू अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच और लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. जबकि दूसरे घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया, जहाँ उनका ईलाज चल रहा है । वहीं थानाध्यक्ष ने त्वरित कारवाई करते हुए उप चालक को अपने कब्जे मे ले लिया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...