सड़क पर भैंस बचाने में मोटरसायकिल से ठोकर लगने से वृद्धा की मौत

मधेपुरा जिला के चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग पर मोटर साईकिल की ठोकर से घायल वृद्ध महिला की मौत हो जाने के बाद मोटर साईकिल तथा चालक पुलिस हिरासत में ले लिया गया है.


मालूम हो कि विजय घाट के विक्रमशीला सेतु का आनन फानन में भले ही उदघाट्न कर दिया लेकिन जिस तरह से इस पर दिन भर में हजारों छोटे-बड़े वाहन मौत बन कर गुजरती है। यहाँ एक अच्छी सड़क मयस्सर नहीं हुई है, जिसके वजह से आए दिन सड़क दुर्घटना होती रहती है।

आज भी चौसा प्रखंड के सहोड़ा टोला के पास सड़क पर कर रही एक वृद्ध महिला को एक मोटर साईकिल चालक के द्वारा भैंस को बचाने में ठोकर लग गई जिसमें महिला और मोटर साईकिल चालक घायल हो गए । ग्रामीणों ने दोनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद महिला की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया, जिसे भागलपुर ले जाने के क्रम में रास्ते में उसकी मौत हो गई। महिला सहोड़ा टोला निवासी गुल्ली पासवान की पत्नी लुख्खि देवी (60 वर्ष) तथा  मोटर साईकिल चालक पुरैनी थाना अंतर्गत मकदमपूर का कालू मेहरा पिता नन्दलाल राम बताया गया। 

पहले तो लगा था कि मामला आपस में निपट जाएगा पर मृत्यु होने पर दुर्घटना की जानकारी चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी गई और मोटर साईकिल तथा चालक को उनके हवाले कर दिया गया। श्री सिंह ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया।
सड़क पर भैंस बचाने में मोटरसायकिल से ठोकर लगने से वृद्धा की मौत सड़क पर भैंस बचाने में मोटरसायकिल से ठोकर लगने से वृद्धा की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.