चोटी कटवा कहकर निर्दोष वृद्ध महिला को जमकर पीटा, पुलिस ने बचाया

मधेपुरा में चोटी कटवा गैंग के सदस्य होने के संदेह में ग्रामीणों ने विक्षिप्त वृद्ध महिला को जमकर पीटा । घटना मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र की है. 

थाना से घटनास्थल पर पहुंचे गुप्तेश्वर सिंह ने महिला को भीड़ से बचा कर थाने लाया । चोटी कटवा गिरोह के अफवाहों का बाजार इतना गर्म है कि कही भी कोई संदिग्ध मिलता है तो लोग बिना पूछताछ और सही जानकारी के ही अपना अपना हाथ साफ कर बहादुरी दिखाने से नही चूकते हैं । उसी तरह का एक कारनामा आज सिहेंश्वर प्रखंड क्षेत्र में हुआ ।

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर पीपरा पथ बुढावे के पास पटुआ के खेत में एक महिला को देख कर ग्रामीणों ने घेर कर चोटी कटवा गिरोह का सदस्य समझ कर पिटाई शुरू कर दिया ।  देखते ही देखते यह खबर आग की तरह बाजार में फैल गई । जिस ओर लोगों ने इस खबर को  सुनी, बुढावे पुल की ओर चल पड़े और लोगों का हुजूम जमा हो गया । 

वृद्धा अपना नाम सबरून खातुन और घर किशनगंज बताती हैं तथा मांग कर खाने की बात कहती है ।  वही थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि महिला विक्षिप्त है और किसी ने भी चोटी कटने की बात नहीं कही है।
चोटी कटवा कहकर निर्दोष वृद्ध महिला को जमकर पीटा, पुलिस ने बचाया चोटी कटवा कहकर निर्दोष वृद्ध महिला को जमकर पीटा, पुलिस ने बचाया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.