25 अगस्त 2017

₹ 50 हजार का इनामी कोसी-सीमांचल का कुख्यात भिंडवार 4 साथियों के साथ गिरफ्तार

सुपौल। मिथिला, कोसी एवं सीमांचल में आतंक के नाम से विख्यात कुख्यात अपराधी विनोद भिंडवार को वीरपुर पुलिस ने भीमनगर से गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल किया है। दुर्दांत अपराधी के गिरफ्तार होने से इलाके के लोगों  ने राहत की सांस ली है।


गिरफ्तार भिंडवार को उसके चार सहयोगी के साथ वीरपुर पुलिस द्वारा सदर थाना सुपौल लाया गया। जहां सुपौल एसपी ने प्रेस वार्ता किया।

एसपी डाॅ कुमार एकले  ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में 22 संगीन अपराध दर्ज है। जिसमें पुलिस उसकी लम्बे समय से तलाश कर रही थी। वहीं भिंडवार के विरूद्ध कई थानों में पुलिस स्टेशन डायरी की इंट्री है। एसपी ने बताया कि स्टेशन डायरी एफआइआर से कम नहीं होता है। विभिन्न थानों में इसकी लिस्ट तैयार की जा रही है।

उन्होंने बताया कि 22 संगीन कांडों में इसके विरूद्ध हत्या, फिरौती, डकैती एवं लूट के तीन-तीन मामले के साथ 04 रंगदारी के मामले में इसकी तलाश थी। शेष मामले चोरी एवं आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज है।
एसपी ने कहा कि 50 हजार इनामी इस अपराधी को वीरपुर एसडीपीओ सुधीर कुमार के नेतृत्व में वीरपुर, भीमनगर एवं बलुआ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। इसके साथ चार अन्य अपराधी समीरकांत झा, नवनीत आनंद रितेश कुमार लाल दास एवं एक ड्राईवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनलोगों के साथ एक उपयोगी चार पहिया वाहन भी जब्त किया है।

अन्य मामलों की खुलासा करते एसपी ने कहा कि चर्चित सोनू हत्या कांड एवं राजद नेत्री छाया रानी पर गोली चलाने के मामले में भी पुलिस को इसकी तलाश थी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...