बिहारीगंज पुलिस को एक ही दिन में कई महत्वपूर्ण सफलताएं

मधेपुरा के बिहारीगंज पुलिस एवं वहां की जनता के लिए गुरुवार का दिन उपलब्धियों से भरा रहा. सबसे पहले वर्षों से साइकिल चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा तो वहीं एक शराब विक्रेता राजेश कुमार महतो को 10 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर दूसरी बार जेल भेज दिया गया.

                                        
वहीं एक अन्य मामले, लड़की भगाने के आरोपी बिहारीगंज थाना कांड संख्या 198/17 के बभनगामा निवासी शिव कुमार साह भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जिसे बाद में जेल भेज दिया गया. सबसे दिलचस्प मामला साइकिल चोरी का रहा जिसमें एक चोर पकड़ाने के बाद एक कड़ी सा जुटता चला गया. जिसके बयान पर दो साइकिल दूकानदार समेत तीन चोर, कुल पांच चोरों को पुलिस ने रंगे हाथ साइकिल समेत पकड़ लिया. बिहारीगंज के क्या बूढ़े क्या स्कूली बच्चे सभी साइकिल चोरी से परेशान थे. चोर व दूकानदार के पकड़े जाने से तमाम लोगों ने राहत की सांस ली है. साइकिल चोरी करते मो. इजहार, सरौनी निवासी को रंगेहाथ पकड़ लिया. बाद में उसकी निशानदेही पर मो. रहीस एवं मो. कैलू दो अन्य चोर को भी साइकिल चोरी करते रंगेहाथ पकड़ा गया. बाद में पुनः उसके द्वारा चोरी की साइकिल बेचने वाले दूकानदार मो.हनीफ व मो. मुख्तार के दूकान से दो दो साइकिल बरामद किया. सभी सरौनी निवासी हैं.

दूकानदार के कथनानुसार उक्त लड़के के द्वारा उसे एक साइकिल 250 रूपये में व 800 रूपये में बेचा गया. जिसे वे उनसे खरीदे थे. मौके पर उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे, थानाध्यक्ष मुकेश कुमार समेत अन्य पुलिस बल मौजूद थे.
 (रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज पुलिस को एक ही दिन में कई महत्वपूर्ण सफलताएं बिहारीगंज पुलिस को एक ही दिन में कई महत्वपूर्ण सफलताएं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.