08 अगस्त 2017

मधेपुरा में महिला की चोटी कटी, एएसपी ने कहा जांच कर होगी कार्रवाई

देश भर में चोटी काटे जाने की घटना और इससे जुड़े अफवाहों के बीच आज मधेपुरा में इस तरह की पहली घटना घटने के बाद लोगों की भीड़ पीड़ित महिला को देखने के लिए जमा हो गई.


सदर अस्पताल मधेपुरा में दाखिल कराई गई महिला मधेपुरा के साहुगढ़ दीवानी टोला वार्ड नं. 11 की काजल कुमारी बताई जाती है. मौके पर मौजूद पीड़ित महिला की सास ने कहा कि सुबह पांच बजे काजल उठी और झाडू देने बरामदा पर गई. तभी किसी ने उसे सूचना दी कि काजल बरामदे पर गिरी हुई है और उसके बाल कटे हुए हैं. इसके बाद लोगों की मदद से काजल को सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ ‘अतिउत्सुक’ लोगों की बड़ी भीड़ लग गई.

मौके पर मौजूद चिकित्सक ने बताया कि महिला का रक्तचाप और धड़कन आदि सबकुछ सही है, पर वह ठीक से आँखें नहीं खोल रही है. उन्होंने मुस्कुराते हुए यह भी कहा कि उसके परिजन भूत-वूत लगने की बात बता रहे हैं, जबकि महिला चिकित्सीय जांच में बिलकुल ठीक लग रही है.

उधर घटना पर मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि घटना की जांच कर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
हालाँकि गाँव से कई लोगों का कहना था कि कोई अगल-बगल का ही बदमाशी कर महिला को डरा दिया है, पुलिस यदि सही तरीके से जांच करे तो मामले का पता आसानी से लग जाएगा. वैसे मधेपुरा टाइम्स अपने जागरूक पाठकों को बताना चाहती है कि चोटी काटे जाने से सम्बंधित घटनाएं शरारती तत्वों के द्वारा महज दहशत और अफवाह फैलाने के लिए की जा रही है और इससे जुड़ी अन्य बातें अफवाहों के रूप में लोगों में फ़ैल रही है. इसे अधिक तवज्जो नहीं दिया जाना चाहिए.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...