26 अगस्त 2017

मोटरसाइकिल लूट की घटना में चली गोली: घायल की हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते शुक्रवार की शाम अपराधियों ने मोटरसाइकिल छीनने की घटना को अंजाम दिया.
 
अपराधियों ने मोटरसाइकिल चालक पर पहले गोली चलाई फिर थ्रीनट के बट से प्रहार कर किया गंभीर रूप से घायल.


मिली जानकारी के अनुसार ग्वालपाड़ा थाना अंतर्गत टेमाभेला कन्टाही वार्ड नंबर-2 निवासी शिवम कुमार (16 वर्ष) पिता दिलीप कुमार जो वर्तमान में उदाकिशुनगंज के मघुबन में प्लस टू अनुदानित एक विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं, ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को रात के 8:30 बजे शिवम अपने बड़े भाई को लाने के लिए घर से मोटरसाइकिल लेकर रजनी प्रसादी चौक जा रहा था. उसी क्रम में प्रसादी चौक पर मुसहरी के नजदीक बी.आर 10-ई -5288 पर सवार तीन व्यक्ति ने उनका पहले पीछा किया फिर ओवर टेक कर सड़क को घेर लिया और पहले गोली चलाई. फिर गोली नहीं लगने पर थ्रीनट के बट से शिवम के सर पर प्रहार किया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया और वही गिर गया.

तब तीनों अपराधी गाड़ी लेकर भागने लगे, शिवम की नई मोटरसाइकिल का चालक भागने के क्रम में पहले भैंस से टकराया फिर बिजली के पोल से टकरा गया. ग्रामीणों द्वारा एक अपराधी को पकड़ लिया गया तथा घटना की सूचना मुरलीगंज थाने एवं घायल शिवम के परिजनों को दी. मौके से घायल शिवम को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहाँ उसके चचरे भाई अमोद, छात्र जनता दल यू अध्यक्ष बी एन मंडल वि. वि. ने पहुँच कर घायल की स्थिति का जायजा लिया.

डॉक्टर ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घायल शिवम को मधेपुरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां से आज सुबह स्थिति और भी गंभीर हो जाने के बाद उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया, परन्तु परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें सिलीगुड़ी ले जाने का निर्णय लिया. इसी क्रम में मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने घायल शिवम का बयान लिया और गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान घायल शिवम के द्वारा करवायी.

घटना में संलिप्त गिरफ्तार विरेन्द्र कुमार, पिता सूर्य नारायण यादव वार्ड न०-11, हथिऔघा ने थानाध्यक्ष को को बताया कि उनके साथ अरूण कुमार पिता स्वर्गीय चंदी यादव, अमित कुमार पिता विष्णुदेव भी घटना में उनके साथ था. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस अब बाकी बचे दो अपराधियों के लिए छापेमारी कर रही है.
 

 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...