08 अगस्त 2017

पवित्र रिश्ते में बेवफाई? युवक की मिली लाश, पति की हत्या की आरोपी पत्नी गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा के पास मकई खेत में एक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। पत्नी और ससुर पर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है ।

जब अग्नि के सात फेरे लेते वक्त सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाने वाली पत्नी एक जन्म तो क्या पांच साल भी साथ नहीं निभा सके तो इस पवित्र रिश्ते में इससे बड़ी दु:खद बात क्या हो सकती है। आज करीब 12 बजे दिन में चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा के पास मकई खेत में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। लाश मिलने की सूचना चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को दी गई। सूचना मिलने पर सुमन सिंह ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल किया तो शव के पास से एक मोबाइल और करीब चार हजार रूपये मिले । तहकीकात में फ़ोन से पता चला कि मृतक युवक उत्तर प्रदेश के सिकरनि जिला सहजादपुर का राजेश कुमार यादव है, जिसकी शादी मधेपुरा जिला के पुरैनी थाना अंतर्गत दुर्गापुर के सदानंद ठाकुर के बड़ी पुत्री जयमाला देवी के साथ करीब 5 वर्ष पहले हुई थी। 

इस 6 अगस्त को मृतक अपने पैतृक गाँव से अपनी धर्म पत्नी के साथ अपने ससुराल के लिए निकला था, लेकिन ससुराल नहीं पहुँच पाया और पत्नी अपने मायके पहुँच गई। जाहिर है बात संदेहास्पद है कि खिर पत्नी जयमाला अकेले मायके कैसे पहुँच गई और पति कहाँ खो गया. पति के गायब होने की कोई जानकारी ना ही पुलिस को दी गई और ना ही उसके परिजन को। अब पत्नी सिर्फ कहती है कि वह गाड़ी पर से कूद गया था। 

इस बावत मधेपुरा टाइम्स ने जब मृतक के परिजन से उत्तर प्रदेश फोन से बात की तो उसके भतीजे से बात हुई। उसने कहा कि मेरी चाचा से बात हुई थी और चाचा बता रहे थे कि तुम्हारी चाची ने धोखा दे दिया। आज उसकी मौत की खबर मिली है। 

उधर थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन के फोन पर बयान पर मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक की पत्नी और ससुर को हिरासत में ले लिया गया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...