14 अगस्त 2017

महागठबंधन कॊ नीतीश के चेहरे ने ही जिताया था -डॉ. रवि

शरद यादव के लिये मधेपुरा में अपनी लोक सभा सीट देने वाले पूर्व सांसद और पूर्व कुलपति डॉ रमेँद्र कुमार यादव रवि ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि जिस महागठबंधन कॊ जनता ने वोट दिया था उसका चेहरा नीतीश कुमार थे ।


उस अपार जनसमर्थन के मूल में नीतीश की  राजनीतिक चरित्र की वह पूँजी थी जो उन्होने काजल की कोठरी में भी बेदाग रह कर कमाई है । बिहार की जनता ने उन्हे ही पाँच सालों के लिये चुना था । नीतीश ने अपने धर्म का ही पालन किया है ।

उन्होने यह भी कहा कि नीतीश का यह निर्णय बिहार के विकास में मील का पत्थर साबित होगा । भारतीय राजनीति के दो  शिखर पुरुषों -नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के साथ आने से बिहार कॊ विशेष राज्य का दर्जा मिलने का राह अब आसान हो गया । यही कारण है कि आज मुट्ठी भर लोगो कॊ छोड़कर शेष सभी ज़द यु कर्मी और जनता  नीतीश जी के साथ हैं और रहेंगे ।

इस अवसर पर ज़द यु के जिला प्रकोष्ठ के दर्जनों नेता उपस्थित होकर डॉ रवि की बातों का समर्थन कर नीतीश कुमार के प्रति समर्थन व्यक्त किया। यहाँ गोवर्धन मेहता, अशोक चौधरी, यादव उमेश कुमार, डॉ रत्न दीप, संजय भगत, नरेश पासवान, मनोज भटनागर, अँवारुल हक, वार्ड पार्षद मु शफीक, राजेंद्र यादव, योगेन्द्र महतो, संजय सत्यार्थी, विनोद कुमार, जूबेर, सलाउद्दीन, दयानंद शर्मा आदि उपस्थित थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...