मधेपुरा: डीएम ने किया एन एच 107 के कटाव स्थल मीरगंज का किया निरीक्षण

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज-मीरगंज के जिला पदाधिकारी मो. सोहैल द्वारा मुरलीगंज-मीरगंज चौक पर हो रहे सड़क कटाव का निरीक्षण किया गया.


जिला पदाधिकारी ने कहा कि जल स्तर में कमी आई है और अब निचले इलाके बिहारीगंज ग्वालपाड़ा आदि जगहों पर पानी जाने पर अब वहां समस्या थोड़ी बढ़ी हैं । जिला पदाधिकारी  ने बताया कि इस मार्ग पर आवागमन चालू हो पाएगा. ग्रामीणों की बातों का जवाब देते हुए जिला पदाधिकारी ने बताया कि मुरलीगंज सहरसा मधेपुरा को जोड़ने वाली एन एच 107 पूर्णिया डिवीजन के अंतर्गत आता है और इस पर कार्यपालक अभियंता से बात भी हुई है, जल्द से जल्द कटाव से बने गढ्ढे को भरकर आवागमन चालू कर दिया जाएगा. 

उन्होंने बताया कि मधेपुरा जिले में अब तक 24 जगह पर राहत कैंप चलाए जा रहे हैं. 9 प्रखंड के 1 लाख से अधिक लोग प्रभावित हैं. उन्हें राशन और दवाई के साथ-साथ सभी आवश्यक सुविधाएं शिविर में पहुंचाई जा रही है. साथियों ने बताया कि इस कार्य में किसी भी सरकारी पदाधिकारी द्वारा कोताही को किसी भी सूरत में अनदेखी नहीं किया जा सकता है.
मधेपुरा: डीएम ने किया एन एच 107 के कटाव स्थल मीरगंज का किया निरीक्षण मधेपुरा: डीएम ने किया एन एच 107  के कटाव स्थल मीरगंज का किया निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.