बिजली ने ली एक और जान: करेंट से शंकरपुर में महिला रसोईया की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में एक 40 वर्षीया महिला रीना देवी की मौत बिजली करेंट से हो गई । घटना रायभीर पंचायत के अरतहा वार्ड नंबर- 02 की है । मृतक के पति का नाम सुरेन्द्र यादव है ।

बताया गया कि मृतका रीना देवी स्कूल में रसोईया थी । इस बाबत मृतक के परिजन का कहना है कि सोमवार की शाम जब रीना अपने दरवाजे पर रौशनी लेकर गयी थी, इसी क्रम में उसका हाथ झूल रहे तार के संपर्क में आ गया । जिसके बाद वो गिर गई और मौके पर ही मौत हो गई । मौत से घर में सन्नाटा पसर गया । 

मृतका अपने पीछे एक लड़की और दो लड़का छोड़ गयी है । इधर जेई अजय कुमार ने बताया कि शाम में जब बिजलीकर्मी उनके घर बिजली बिल लेकर गया था तब उसको देखने के बाद मृतक के द्वारा तार को खोला जाने लगा उसी क्रम में मौत हो गई । 

दूसरी तरफ बता दें कि शंकरपुर में बिजली करेंट से गत 6 महीनों में दर्ज़नों मवेशी और 2 लोगों की मौत हो चुकी है । मृतका रीना के परिजन ने जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की है ।
बिजली ने ली एक और जान: करेंट से शंकरपुर में महिला रसोईया की मौत बिजली ने ली एक और जान: करेंट से शंकरपुर में महिला रसोईया की मौत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 01, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.