11 अगस्त 2017

मधेपुरा में रेल ट्रैक पर सर कटी लाश बरामद: आत्महत्या या हत्या?

मधेपुरा जिले मुख्यालय में शुक्रवार की सुबह जयपाल पट्टी स्थित स्लीपर कारखाना के पास रेल ट्रैक पर एक युवक की सर कटी लाश मिलने सेसनसनी फ़ैल गई है.

ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने लाश कॊ बरामद कर उसके पास मिली आधार कार्ड के आधार पर उसके परिजनों कॊ सूचना देकर बुलवाया ।
बरामद लाश की पहचान मुरलीगंज थाने के परमानन्द पुर निवासी खरकन यादव के पुत्र मनोज कुमार के रुप में हुई है । मृतक के अग्रज सनौज यादव के अनुसार मनोज वेद व्यास कालेज के इंटर का छात्र था जो इस बार एक विषय में फैल हो जाने के कारण पूरक परीक्षा में बैठा था । वह मोटर साइकल से रात के बारह बजे निकला था ।
लेकिन यहाँ सवाल यह भी उठाया जा रहा है कि अगर यह आत्म हत्या है तो घटना स्थल पर मोटर साइकल क्यों नही मिली ? लाश के आसपास खून का धब्बा भी नही मिला है । लेकिन उसके सगे सम्बन्धी परिजन के यहाँ मोटर साइकल रखने की पूछताछ कर रहे हैं । खून का दाग नही मिलने का एक कारण यह भी बताया जा रहा है कि लगातार वर्षा होने के कारण खून का दाग मिट गया हो ।
बहरहाल सदर पुलिस ने इस बावत सहरसा जी आर पी कॊ सूचना दे दी है और अनुसंधान के बाद ही यह सच सामने आयेगा कि मनोज की हत्या हुई या फ़िर उसने आत्महत्या की ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...