23 अगस्त 2017

मोटरसायकिल लूटकांड मे संलिप्त एक अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी में थानाकांड संख्या 39/17 में मोटरसाइकिल लूटकांड मे एक और अपराधी को पुरैनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


संलिप्त तीन अपराधी में से जहाँ एक पहले ही जेल जा चुका है, वहीं मंगलवार को पुरैनी थानाध्यक्ष के द्वारा रतवारा ओपी प्रभारी उमेश पासवान और पुरैनी थाना के एएसआई जयनारायण राव के साथ मिलकर रतवारा ओपी क्षेत्र के खांपुर गांव से एक और अपराधी रणवीर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि थानाक्षेत्र के भटौनी वंशगोपाल के बीच बीते 4 मई को तीन अपराधियों द्वारा चौसा थानाक्षेत्र के चन्दसूरी टोला निवासी पप्पू कुमार के साथ मारपीट कर बाईक व मोबाइल लूटपाट हुई थी. मामले में थानाकांड संख्या 39/17 के तहत मोटरसाइकिल लूटकांड का तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी. कांड मे लूटे गये मोबाइल के साथ आलमनगर थानाक्षेत्र के इटहरी गांव से सिंटू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और सिंटू के निशानदेही पर घटना मे संलिप्त मुन्ना सिंह के घर से मोटरसाइकिल बरामद की गयी. जो अबतक फरार है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...