15 अगस्त 2017

मधेपुरा शहर में शिक्षिका के घर चोरी, नकदी सहित लाखों के जेवरात गायब

मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 6 में अज्ञात चोरों ने एक शिक्षिका के घर चोरी कर नकदी सहित लाखों रूपये के जेवरात पर हाथ साफ़ कर दिया है । 

घटना के बाबत पीड़िता प्रोजेक्ट कन्या विद्यालय सिहेंश्वर की शिक्षिका प्रियंका कुमारी ने बताया कि पटना के एक बैंक में उनके पति कार्यरत हैं, इसलिए 11 अगस्त की सुबह को वह घर में ताला लगाकर पटना चली गई थी. 15 अगस्त की सुबह पटना से लौटने पर देखा कि घर के दरवाजा पर ताला लगा था लेकिन भीतर के कमरे का ताला टूटा हुआ था, जब वे अन्दर गई तो देखी कि घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था । फिर दूसरे और तीसरे कमरा का ताला भी टूटा था । घर का गोदरेज भी टूटा था, उसमें रखे नगदी और जेवरात गायब थे । अलमीरा, पंलग आदि में रखे समान अस्त-व्यस्त थे । साथ ही मकान में रह रहे भाड़ेदार मनरेगा के कार्यपालक अभियन्ता भी नहीं थे । 

उनके कमरे का भी चोरों ने ताला तोड़कर सामान गायब कर दिया । पता चला कि कार्यपालक अभियंता भी 11 अगस्त की रात घर में ताला लगाकर बाहर चले गये थे । उन्होंने बताया कि गोदरेज में घर के कुछ काम और बच्चे को रूपये भेजने के लिए 60 हजार रूपये नगद रखा था साथ ही एक लाख का जेवरात चोर भी चोरी हो गई । 

उन्होंने बताया कि अभियन्ता का चोर क्या क्या ले गया है उनके आने पर ही पता चल पाएगा । उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी थाने को दी है । थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...