01 अगस्त 2017

पेशेवर सायकिल चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, धुनाई तो होनी ही थी

मधेपुरा जिला चौसा थाना क्षेत्र के चंदा-पैना के ग्रामीणों ने दो साइकिल चोरों को साइकिल समेत धर दबोचा तथा पुलिस के हवाले कर दिया ।


चौसा थाना क्षेत्र के चंदा के राम साह ने बताया कि मैं अपनी नई साइकिल हीरो जेट कहीं जाने के लिए दरवाजे पर निकाला था और कुछ काम के लिए घर के अंदर गया और काम निपटा कर जब बाहर निकला तो देखा कि मेरी साइकिल नहीं है । मुझे शक हुआ कि मेरी साइकिल चोरी हो गई क्योंकि कि कुछ दिन पहले ही मेरी एक साइकिल चोरी हुई थी । लोगों से पूछ-ताछ में बताया गया कि दो लड़का साइकिल से पैना की तरफ जा रहा था । ग्रामीणों ने मोटर साइकिल से उसी दिशा में निकले पैना गाँव में ही दोनों को पकड़ा जो दोनों अलग-अलग साइकिल से था । पूछने पर कि किसकी साइकिल है तो साइकिल छोड़ दोनों भागने लगे । ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर धुनाई करने के बाद दोनों को चौसा पुलिस के हवाले कर दिया । कई लोगों का कहना था कि हम लोगों का भी साइकिल के साथ-साथ और भी सामान चोरी हुई है । इसी ने किया होगा ।

उधर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दोनों चोर, जिनके नाम मोहम्मद निजाम पिता मोहम्मद मकसूद, मोहम्मद सहरेज पिता मोहम्मद रफीक ग्राम सफरदह, थाना पुरैनी तथा जिला मधेपुरा, पेशेवर चोर हैं । चोरी के जुर्म में पुरैनी थाना में भी मामला दर्ज है, तथा जेल भी जा चुका है । पूछ-ताछ में चोरी की बात स्वीकार किया है । दोनों को जेल भेज दिया गया ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...