मधेपुरा में दुष्कर्म के प्रयास में विफल युवक को लोगों ने पकड़ा, गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के खौपैती गांव में मंगलवार की रात शराब के नशे मे धुत एक युवक के द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गयालेकिन महिला के शोर मचाने से दुष्कर्म का प्रयास  विफल रहा और आरोपी  को ग्रामीण ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार खौपैती गांव के वार्ड नं. 13 की पीडि़ता के पिता ने थाने आवेदन देकर कहा कि रात के 10:30 बजे के आसपास मेरी शादीशुदा बेटी खाना खाने के बाद अपने बच्चे के साथ घर में सो रही थी कि इसी बीच गांव के ही राजू सादा नामक युवक बुरी नीयत से घुस गया. अचानक घर में आहट से पुत्री की आंख खुली और वह शोर मचाई तो आसपास के लोग आये और युवक को पकड़ लिया. युवक  शराब के नशे मे था. गाँव वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.    

मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया । बताया गया कि गिरफ्तार  युवक अक्सर  इस तरह का हरकत करता रहा है ।

सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया जहां युवक के शराब पीने की पुष्टि  हुई है, युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है ।
मधेपुरा में दुष्कर्म के प्रयास में विफल युवक को लोगों ने पकड़ा, गिरफ्तार मधेपुरा में दुष्कर्म के प्रयास में विफल युवक को लोगों ने पकड़ा, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.