17 अगस्त 2017

थोड़ी देर पहले: मधेपुरा शहर में महिला को मारी गोली !

मधेपुरा जिला मुख्यालय के भिरखी वार्ड नं. 19 में अपराधियों द्वारा एक महिला को उसके घर घुसकर गोली मार देने की घटना सामने आई है.

महिला को आनन-फानन में मधेपुरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से चिकित्सकों ने महिला की हालत नाजुक देखकर उसे पटना रेफर कर दिया है.

घटना दोपहर बाद की है और जख्मी महिला तथा उसके पारिजनों के मुताबिक़ महिला को उसके दयादों ने ही संपत्ति विवाद को लेकर गोली मार दी है. महिला का नाम ललिता देवी और पति का नाम जय प्रकाश झा तथा स्थायी घर सहरसा जिले के काँप गोलमा बताया गया है. जख्मी हालत में मधेपुरा टाइम्स को दिए अपने बयान में जख्मी महिला का कहना था कि बिमल कुमार के आदेश पर सावन कुमार झा ने उसे गोली मार दी, जो चेहरे के पास मुंह पर लगी. मौके पर मौजूद महिला के पति और परिजनों का कहना था कि जमीन और संपत्ति का बंटवारा से सम्बंधित मुकदमा और दुश्मनी दोनों पक्ष में पूर्व से है.

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर मनीष कुमार ने बताया कि हालांकि घटनास्थल पर से दो 0.75 mm का खोखा और टूटे हुए दांत मिले हैं, परन्तु अभी संशय की स्थिति है कि महिला को गोली लगी है या दूसरे तरह से उसपर हमला किया गया है. महिला और परिजनों के बयान पर त्वरित कार्यवाही में एक आरोपी विनोद झा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...