22 अगस्त 2017

9 बोतल विदेशी शराब के साथ मुरलीगंज में एक युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में फिर शराब के साथ गिरफ्तारी हुई है. एक युवक के झोले से 9 बोतल 375 एम एल की रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गई. 

मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार द्वारा प्रेस वार्ता कर जानकारी दी गई कि सोमवार की शाम पुलिस द्वारा रूटीन चेकिंग के मुरलीगंज जयरामपुर चौक पर सोमवार की शाम 8:30 बजे एक व्यक्ति एक झोला लेकर के स्टार बस से नीचे उतरा. पुलिस ने उसे रोकना चाहा वह नहीं रुका और भागना शुरु कर दिया. मौके पर टाइगर जवानों मोहन कुमार संदीप कुमार और साहिल कुमार ने उन्हें दौड़कर पकड़ा और तलाशी लेनी प्रारंभ की तो झोले से 9 बोतल 375 एम एल की रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की.

मौके पर मौजूद सहायक पुलिस पदाधिकारी एवं थाना अध्यक्ष राजेश कुमार द्वारा उसे पूछताछ के लिए थाना लाया गया जहां उसने अपना नाम विकास कुमार पिता स्वर्गीय हरी चौधरी घर वार्ड नंबर 4 बनमनखी बस स्टैंड के नजदीक बताया तथा इन्होंने पुलिस को जानकारी दी कि विशाल मंडल पिता नुनु लाल मंडल बनमनखी वार्ड नं. 3 सूरज उर्फ़ लवली कुमार पिता कैलाश प्रसाद जायसवाल  वार्ड नं. 3 द्वारा इस अंग्रेजी शराब को मुरलीगंज पहुंचाने के लिए दिया गया था. 

साथ ही थानाध्यक्ष ने जानकारी दी कि मुरलीगंज जयरामपुर के सुशील मंडल के यहां अंग्रेजी शराब भेजनी थी. पिछले दिनों सुशील मंडल को मुरलीगंज थाना कांड संख्या 142/17 के तहत जेल भेजने की कार्रवाई की गई थी आज फिर उसे किस कांड में भी कांड संख्या 262/17 में नामजद कर प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा विकास कुमार को मद्य निषेध अधिनियम तथा उत्पाद अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...