मधेपुरा में जदयू विधायक पर बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा, गाड़ी घेरकर लगाए ‘मुर्दाबाद’ के नारे

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक निरंजन कुमार मेहता की खासी फजीहत तब हो गई जब वे बाढ़ पीड़ित इलाके का दौरा करने पहुंचे.

मुरलीगंज के इलाके में पीड़ितों और आक्रोशित लोगों ने उनके वाहन को घेर लिया और पूछा कि इतने दिन आप कहाँ थे?

लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर था कि इलाके के कई गाँव कई दिनों से बाढ़ की चपेट में हैं और लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. ऐसे में विधायक की ये जवाबदेही थी कि वे फ़ौरन इलाके में आकर राहत के इंतजाम करते, जो उन्होंने नहीं किया. आक्रोशित कई दर्जन लोगों ने विधायक निरंजन कुमार मेहता की गाड़ी को घेर लिया और उन्हें जमकर भला-बुरा कहा. लोगों ने ‘निरंजन मेहता, मुर्दाबाद’ के नारे लगाए और फजीहत की. घटना के० पी० कॉलेज के सामने की है.

उधर बिहारीगंज के लोगों का गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि विधायक एक तो देर से इलाके में आए और फिर मुरलीगंज से ही वापस भी लौट गए. उनका कहना था कि वर्ष 2008 में ये जब मधुबन पंचायत के मुखिया थे तो उस समय भी ये बाढ़ के समय में इलाके से गायब हो गए थे.

विधायक के घेराव का वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(नि. सं.)
मधेपुरा में जदयू विधायक पर बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा, गाड़ी घेरकर लगाए ‘मुर्दाबाद’ के नारे मधेपुरा में जदयू विधायक पर बाढ़ पीड़ितों का गुस्सा, गाड़ी घेरकर लगाए ‘मुर्दाबाद’ के नारे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.