महादलितों ने लगाया दबंगई का आरोप, न्याय के लिए पहुंचे न्यायालय

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थानाक्षेत्र के अरार ओपी अंतर्गत महादलित बस्ती डेफरा में एक महादलित ने दबंगों पर औरत मर्द और बच्चों के साथ बुरी तरह से मारपीट गालीगलौज एवं लूटपाट करने का आरोप लगाया है.


न्यायालय में परिवाद पत्र दायर करने पहुंचे मकसूदन ऋषिदेव (उम्र 30 वर्ष) ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने बेटी को साइकिल सिखा रहा था कि सीखने के क्रम में साइकिल से गिर गई. वहीँ खड़े गाँव के ही  मिथिलेश मंडल ने गलत नियत से कहा कि तुम्हारी लड़की को हम साइकिल सिखा देते हैं. इसी पर बाता-बाती हुई और मिथिलेश मंडल, संजय मंडल, रामेश्वर मंडल, मनोहर मंडल, कपिल मंडल, मनोहर मंडल आदि ने मिलकर उन पर प्रहार कर दिया और गाली गलौज करते हुए शाम को उनके घर डफरा वार्ड नंबर 10 मुसहरी टोला पहुंचकर हमला कर दिया. जिसमें दर्जनों व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गए. 

मधेपुरा न्यायालय पहुंचे दर्जनों पीड़ितों का कहना है कि इस घटना को लेकर जब वे अरार ओपी गए तो वहां कहा गया कि पुलिस अधीक्षक मधेपुरा से आदेश करा कर लाओ. अंत में वे मधेपुरा कोर्ट की शरण में आए हैं.
महादलितों ने लगाया दबंगई का आरोप, न्याय के लिए पहुंचे न्यायालय महादलितों ने लगाया दबंगई का आरोप, न्याय के लिए पहुंचे न्यायालय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.