आलमनगर की भीषण तबाही का जायजा लेने पहुंची भाजपा की टीम

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड क्षेत्र में आये भीषण तबाही  का जायजा लेने भारतीय जनता पार्टी की टीम ने दौरा कर बाढ़ पीड़ितों की समस्या से अवगत होकर निजात दिलाने के लिए मौके पर से अधिकारियों से बात की.
 
बाढ़ क्षेत्र का भ्रमण के दौरान भाजपा की टीम ने गंगापुर, सोनामुखी, मुरौत, छतौना वासा, खापुर, ललिया, रतवारा, कपसिया, बढ़ोना, खुरहान, बिसपट्टी, पनदही, विष्णुपुर, फटोरिया, बड़गाँव सहित अन्य क्षेत्रों का दौरा किया एवं बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं से अवगत हुए । इस बाबत भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने बाढ़ क्षेत्र के जायजा लेने के उपरान्त बताया कि अधिकांश जगह पानी-पीने की समस्या उत्पन्न हो गई. प्रखंड के कई जगहों पर राहत चलाने के लिए और राहत शिविर चलाने की आवश्यकता है. वहीँ प्रशासन द्वारा कई जगहों पर अभी तक राहत उपलब्ध नहीं कराया गया है. बाढ़ पीड़ितों के बीच युद्धस्तर पर राहत चलाने की आवश्यकता है ।
जिलाध्यक्ष ने बताया  कि जिलाधिकारी मधेपुरा से मोबाईल पर बाढ़ क्षेत्र में डूबे हुए चापाकल को उॅंचा कर लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने सहित राहत शिविर खोलने की आवश्यकता के बारे में बात किया गया है । वहीं मोबाईल से कृषि मंत्री प्रेम कुमार से बात कर आलमनगर प्रखंड सहित पूरे जिले में हुई फसलों की क्षति का आकलन कर अविलम्ब किसानों को मुआवजा देने के लिए आग्रह किया गया है. जिसपर उन्होने कहा कि सरकार द्वारा सभी प्रकार की क्षतिपूर्ति दिया जायेगा । 

उन्होंने कहा कि समूचे आलमनगर प्रखंड को बाढ़ क्षेत्र घोषित किया जाय. सभी चौदह पंचायत 90 प्रतिशत बाढ़ से ग्रसित है । बाढ़ क्षेत्र के भ्रमण के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, सुबोध कुमार सिंह, भाजपा प्रखंड अध्यक्ष सुबोध ऋषिदेव, अनादी मिश्र, मनोज मनोरंजन, सुदेश सिंह, मिथिलेश सिंह, निर्मल सिंह, बिपीन शर्मा सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे।
( रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
आलमनगर की भीषण तबाही का जायजा लेने पहुंची भाजपा की टीम आलमनगर की भीषण तबाही का जायजा लेने पहुंची भाजपा की टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.