विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ छात्र-छात्राओं का फूटा गुस्सा, किया सड़क जाम

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड के बेहरारी पंचायत के मध्य विधालय बेहरारी के सैकडों छात्र-  छात्राओं ने विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ शनिवार को एन एच 106 को डंडारी के पास जामकर विरोध प्रकट किया।


एन एच 106  जाम रहने से आने-जाने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा । जाम कर रहे संतोष कुमार, मनु कुमार, रितेश, विमल, रुपेश, विट्टू कुमार, खुशबू कुमारी, मनीषा, प्रीति निशा, संज, रुपा, गुडिया, लाखो, पुष्पलता, सविता कुमारी आदि का कहना था कि विद्यालय में पठन-पाठन सुचारु ढंग से नहीं चलता है। मध्यान्ह भोजन मीनू के अनुसार नहीं चलता है। शिक्षक विद्यालय कभी भी सही समय से नहीं आते हैं। विद्यालय के प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रवृत्ति एवं पोशाक राशि में घोटाला किया गया है। सही एवं नियमित छात्रों को इससे वंचित रखा गया है और  अपने कुछ निजी चेहते को राशि दिया गया है।

जाम करने वालों छात्रों का कहना था कि यदि एक सप्ताह के अन्दर विधालय प्रबंधन में सुधार नहीं हुआ तो पुन: इसके विरुद्ध जिला मुख्यालय में धरना देंगे । मौके पर सैकड़ों छात्र-छात्राओं के साथ उनके अविभावक भी मौजूद थे।
विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ छात्र-छात्राओं का फूटा गुस्सा, किया सड़क जाम विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ छात्र-छात्राओं का फूटा गुस्सा, किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.