मधेपुरा में विद्युत् विभाग की लापरवाही के खिलाफ सड़क जाम


बिजली  विभाग की लापरवाही और गांव में विद्युत् सेवा बहाल नहीं होने सहित अन्य मांग को लेकर भगवानपुर गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को एन. एच. 107 मधेपुरा -सहरसा पथ को कॉमर्स कालेज के पास जामकर यातायात को बाधित कर विद्युत् विभाग के विरोध में नारेबाजी की ।

मधेपुरा प्रखंड के भगवानपुर गांव के ग्रामीणों का आरोप था कि गांव में कुछ जगहों तक विद्यतीकरण  किया गया पर शेष गांव में बिजली सेवा बहाल नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि इस बावत एसडीओ ने पूर्व  में आश्वासन दिया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नही हुई है और विद्युत् के अभाव में ग्रामीणों को भारी परेशानी हो रही है ।

ग्रामीणों ने विद्युत विभाग पर यह भी आरोप लगाया कि गाँव के स्कूल पहुंची विद्युत सप्लाई  में अक्सर तार से चिंगारी गिरती है, जिससे कोई बड़ा हादसा कभी भी हो सकता है. मंगलवार को तार से गिर रहे चिंगारी से तार के नीचे चार रहा मवेशी बाल-बाल बचा है, पर विभाग लापरवाह बनी बैठी है।  उनका यह भी आरोप था कि विद्युत कंज्यूमर, जिसे 50 रूपये का बिल आता था उसे अब पांच सौ रूपये का बिल भेजा जा रहा है ।

सड़क जाम की सूचना मिलते मधेपुरा बीडीओ ओर मठाई शिविर प्रभारी महेश यादव ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को शान्त कराते सड़क जाम हटवाया. जाम से यातायात एक घंटे से अधिक जाम रहा.
मधेपुरा में विद्युत् विभाग की लापरवाही के खिलाफ सड़क जाम मधेपुरा में विद्युत् विभाग की लापरवाही के खिलाफ सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.