‘हर जुबान को काम’: 3 महिला सहित एक बच्चे के बाल कटने की अफवाह

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के बघवा दियारा गांव की एक महिला शिफत खातुन का बाल आज दिन के दस बजे कटने की शोर हुई जिसका पुरैनी पीएचसी मे प्राथमिक इलाज कर मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.


वहीँ शिफत को रेफर हुए घंटेभर के अंदर ही पुरैनी थानाक्षेत्र के औराय गांव अखिलेश शर्मा की पत्नी वीणा देवी और मरूआही निवासी मोहम्मद गयास की पत्नी बीबी अरूणा और मरूआही के ही छत्तीस पोद्दार के दस माह की पुत्री नीता का भी बाल कटने की बात फैली. हालांकि सबका पुरैनी पीएचसी में इलाज हुआ जिसमें बच्ची बिल्कुल होश में थी और वीणा देवी जिसकी चोटी कटी थी वह भी होश मे थी । 

वही इस बावत पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. विनीत भारती का कहना है कि बघवा दियारा की महिला गर्भवती थी और कमजोर भी थी वहीँ मरूआही की बीबी अरूणा हर्ट की पुरानी मरीज है। यह सब अफवाह है आमजन परेशान न हो ।

दूसरी तरफ जिले भर में इन अफवाहों के बीच मानो हर जुबान को काम मिल गया है. लोग किस्से बना-बना कर भी अन्य लोगों के पास परोस रहे हैं.
‘हर जुबान को काम’: 3 महिला सहित एक बच्चे के बाल कटने की अफवाह ‘हर जुबान को काम’: 3 महिला सहित एक बच्चे के बाल कटने की अफवाह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.