बाबा के दरबार पहुँचने से पहले महिला को आया ऊपरवाले का बुलावा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत की 40 वर्षीय महिला की सिंहेश्वर जाने के क्रम में रात 12:00 बजे टेंपो दुर्घटना में मौत हो गई ।


मृतका कैली देवी के परिजनों ने बताया कि रविवार की रात 9:30 बजे हरिपुर कला से टेंपो जिसका नंबर बी.आर 43 पी 4624 पर कैली देवी अपने पति सोनर शर्मा हरिपुर कला वार्ड नंबर 6, सिंहेश्वर मंदिर में जल चढ़ाने के लिए घर से निकली थी, उनके साथ उनकी बेटी और भतीजे सभी टेंपो पर पर बैठे हुए थे, कैली देवी टेंपो के बीच वालेे सीट पर बायीं तरफ किनारे पर बैठी हुई थी । मधेपुरा से सिंहेंश्वर के रास्ते में जहाँ 1 लाख केवीए के हाई वोल्टेज तार से कुछ कदम आगे दूसरी गाड़ी को साइड देने के क्रम में सड़क किनारे जहाँ पेड़ काट कर रखा हुआ था, कैली देवी जो टेंपो पर किनारे में बैठी हुई थी पेड़ से टकराने के कारण उसके दोनों ही पैर बिल्कुल टूट गए । इस घटना को देखकर लोगों में कोहराम मच गया । इसी बीच मौका देख कर टेंपो चालक फरार हो गया ।

आनन-फानन में लोगों ने उसे उठाकर मधेपुरा सदर अस्पताल लाया । जहाँ डॉक्टर गंभीर स्थिति होने के कारण बाहर ले जाने की सलाह दी । वहाँ से पूर्णिया ले जाने के क्रम में मुरलीगंज पहुंचते-पहुंचते कैली देवी की मौत हो चुकी थी । परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना मुरलीगंज थाना को दी । मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने दुर्घटना में फर्द बयान के आधार पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटना सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में हुआ है इसलिए मामले की प्राथमिकी भी वहीं दर्ज की जाएगी ।
बाबा के दरबार पहुँचने से पहले महिला को आया ऊपरवाले का बुलावा बाबा के दरबार पहुँचने से पहले महिला को आया ऊपरवाले का बुलावा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.