जिले में शराब की अवैध बिक्री जारी, 27 लीटर के साथ चार धंधेबाज धराए

मधेपुरा में जिलाधिकारी के निर्देश पर बिहारीगंज के विभिन्न ठिकानों पर शराब व शराबियों के विरूद्ध गुरूवार की रात  छापेमारी की गयी। जिसमें 27 लीटर देशी शराब के साथ चार लोगों को पकड़ा गया।


उदाकिशुनगंज एसडीएम एसजेड हसन व एसडीपीओ अरूण कुमार दूबे के नेतृत्व में विशेष छापेमारी की गयी। जिसमें बिहारीगंज के गोरिहारी से संटू सहनी के घर से देशी शराब सोलह लीटर व पिलाने का गिलास बरामद किया। 

उक्त बावत एसडीएम ने बताया कि संटू का पूरा परिवार शराब बेचने व पिलाने का काम करता था और जमकर कानून का उल्लंघन करता था। उसके घर से पूजा देवी को गिरफ्तार किया गया,  जबकि मंटू सहनी, सूरज सहनी, विक्रम सहनी व मंटू देवी फरार हो गए । 

इसके अलावे कुस्थन के संथाली टोला में छापेमारी के दौरान भी शराब बरामद कर उस टोला के संजीव कुमार हसन, कलमी देवी व बरकी देवी को शराब बेचने व बनाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया। छापेमारी के दौरान बिहारीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश व पुलिस बल शामिल थे।  
(रिपोर्ट: रानी देवी)
जिले में शराब की अवैध बिक्री जारी, 27 लीटर के साथ चार धंधेबाज धराए जिले में शराब की अवैध बिक्री जारी, 27 लीटर के साथ चार धंधेबाज धराए  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.