08 अगस्त 2017

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान, 03 घायल: स्कॉर्पियो से जा रहे थे ऑर्केस्ट्रा देखने

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के नवोदय विद्यालय के समीप एनएच 327 ई पर एक अनियंत्रित स्कार्पियो ने पेड़ में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वाहन में सवार एक युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई।


जबकि तीन युवक को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया।

प्रोग्राम का आनंद लेने निकले थे 04 युवक: जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के रामदत्तपट्टी गांव के चार युवक सोमवार की रात चार पहिया वाहन से पिपरा में झूलनोत्सव के मौक पर आयोजित आॅक्रेस्ट्रा देखने जा रहे थे। नवोदय वि़द्यालय के समीप मोड़ पर वाहन अनियंत्रित हो गया और हाइवे के बगल में लगे पेड़ से टकरा गई। जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गये।

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान: घटना स्थल के दृश्य से घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वाहन की रफ्तार इतनी तेज थी कि मोड़ के समीप चालक वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका। जिस कारण मौड़ से काफी दूर अवस्थित पेड़ में वाहन टक्कर मारते पलट गई। इस घटना में 35 वर्षीय प्रमोद कुमार राम की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि वाहन मालिक सह चालक राजा कुमार, श्याम महतो एवं अशोक मंडल निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

राहगीरों ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया। जिसके बाद परिजनों ने जख्मियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए सदर अस्पताल लाया है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...