15 जुलाई 2017

बैंक परिसर में संदिग्ध रूप से घूमते दो युवकों को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में

मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा परिसर में शनिवार को घूम रहे दो संदिग्ध युवकों को कमांडो ने हिरासत में ले पूछताछ की।


पूरी जानकारी देते हुए कमांडो दस्ता के उदय शंकर सिंह और अमन कुमार ने बताया कि काफी देर से दोनों युवक बैंक परिसर में संदिग्ध तरीके से घूम रहे थे। पूछताछ पर उन्होंने बताया कि बैंक के कार्य से वे यहाँ आये हैं पर जब तलाशी ली गई तो एक युवक के जेब से बाइक की चाभी मिली। पूछने पर युवक ने बताया कि वो दोनों बस से यहां आये हैं। कड़ाई से पूछने पर फिर युवक ने बताया कि वो बाइक से आया है। इस दौरान जब बाइक के कागजात देखकर पूछताछ की तो दोनों जवाब देने में हिचकिचाने लगे। दोनों युवक ने पहले कमांडो को गुमराह करने की खूब कोशिश की। इस दौरान बैंक परिसर में काफी भीड़ जमा हो गयी।

बाद में कमांडो दस्ता ने मामला संदिग्ध देखा तो दोनों युवक और बाइक को जब्त कर थाने ले गयी। कमांडो हेड बिपिन कुमार ने बताया कि कई दिनों से बैंक में अनावश्यक रूप से कुछ लोग घूम रहे हैं। जिसे लेकर आज बैंक के आसपास तलाशी अभियान चलाया गया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि दोनों युवक गम्हरिया थाना क्षेत्र के हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि बिना काम के बैंक परिसर में घूमने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बैंकों की सुरक्षा प्राथमिकता के आधार पर की जाएगी।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...