शराब के नशे में एक पुजारी और दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अन्तर्गत अलग अलग जगह से दो शराब तस्कर तथा एक पियक्कड़ को गिरफ्तार कर जेल भेज गिया गया।


मालूम हो कि बिहार सरकार बिहार में शराब बंदी को लेकर सख्त हैं तो शराब कारोबारी भी कम नहीं है। वह भी अड़े हुए हैं कि जितनी दफा जेल भेज दो लेकिन हम भी अपना कारोबार नहीं छोड़ेंगे. वही चौसा में हुआ.

आज से करीब चार महीना पहले शराब कारोबार में जेल गए चौसा थाना अंतर्गत सहोड़ा जयप्रकाश पासवान चौसा थाना कांड संख्या 53/17 दिनांक 8 मार्च 2017 को जेल गए थे पर हमारे कानून के लचीलेपन से वह 2 जून 2017 को कोर्ट के दया से बाहर निकल कर अपने पुराने धंधे में लग गए। इस बार अकेले नहीं साथ में अपने पुत्र को भी साथ ले लिया। जिसका नाम गोनर पासवान है। इसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष को मिली तथा अपना जाल बिछाया। इसके बाद जयप्रकाश पासवान तथा उसके पुत्र गोनर पासवान को 50 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शराब को जयप्रकाश पासवान के बासा पर जमीन के अंदर खोद कर निकाला गया। तीसरी गिरफ़्तारी एक पुजारी मनीषलाल देव की हुई और बताया जाता है कि पुजारी दरभंगा जिला के हैं । बीते रात को चौसा थाना अंतर्गत सोनवर्षा से उन्हें नशे की हालत में गिरफ्तार कर उनका मेडिकल जाँच करवाया गया तथा जेल भेज दिया.

थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने जानकारी दी कि चौसा थाना कांड संख्या 223, 224 धारा उत्पाद अधिनियम दर्ज कर तीनो को जेल भेज दिया गया है।
शराब के नशे में एक पुजारी और दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे शराब के नशे में एक पुजारी और दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.