02 जुलाई 2017

लड़के-लड़कियों पर फब्तियां कसना महंगा पड़ा युवकों को, छुरेबाजी में दो घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में घूमते लड़के-लड़कियों पर फब्तियां कसना युवकों को महंगा पड़ गया और लड़कियों के साथ वाले लड़कों ने चाकू मारकर एक युवक को बुरी तरह जख्मी कर दिया. घटना में दो युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जानकारी के अनुसार मंदिर मंदिर प्रांगण में स्थित शिवगंगा पर कुमारखंड के रहटा निवासी मोहम्मद सोहेल तनवीर, रविंदर शाह, मन्नू कुमार और सहरसा की दो लड़कियों के साथ मंदिर के शिवगंगा परिसर पर घूम रहे थे । बताया जाता है कि इस दौरान कुछ लड़कों ने उनपर फब्तियां कसी जिसके बाद जिसके बाद दोनों तरफ से हुई भिडंत में मोहम्मद सोहेल तनवीर बेल्ट की चोट के कारण जेब से चाकू निकाल कर बैरियर पर काम कर रहे युवक लरहा निवासी सिंटू कुमार पर चाकू से तीन वार किया । जिससे सिंटू का बदन खून से लथपथ हो गया ।

लोगों ने दोनों को इलाज के लिए पीएचसी सिहेंश्वर लाया । इलाज के बाद दोनो को पुलिस थाने ले गई ।  लड़कियों का कहना है कि हम लोग भाई बहन हैं । शिवगंगा पर घूम रहे थे । दूसरी तरफ सिंटू कुमार का कहना है कि मैं पार्किंग का स्टाफ हूं और मैं रसीद मांगने गया इस पर उन लोगों ने चाकू से वार कर दिया । थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज की जा रही है ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...