21 जुलाई 2017

मधेपुरा: एक देशी पिस्टल और 5 जिन्दा कारतूस के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिला में लगातार हो रही चोरी पर अंकुश लगाने तथा घटना में संलिप्त चोरों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

टीम में थाना अध्यक्ष मनीष कुमार के साथ कई पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया. इस स्पेशल टीम के छापेमारी बीती रात मधेपुरा थाना के चकला चौक पर की गई. जहाँ एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस वालों को देखकर भागने लगे. पुलिस ने मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, जिसमें से एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया जबकि दो व्यक्तियों को पुलिस ने धर दबोचा. तलाशी लेने पर उसके पास से एक देसी पिस्तौल तथा 5 जिंदा कारतूस बरामद हुआ. गिरफ्तार अपराधियों के नाम अमीर कुमार, पिता- धीरेन्द्र यादव तथा धर्मेन्द्र कुमार पिता- दीपो यादव वार्ड नं. 4, गढ़िया, मधेपुरा हैं.

 उधर कल की छापेमारी के दौरान मधेपुरा शहर के भिरखी चौक पर मधेपुरा थाना के एसआई संतोष कुमार दीक्षित एवं कमांडो दस्ता के सिपाही मनोज यादव ने एक लाल रंग के स्कूटी पर सवार व्यक्ति को तेज रफ्तार से भागते देख रुकने का इशारा किया पर वह व्यक्ति और तेज भागने लगा, जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया तो उसके स्कूटी से सीट के नीचे से करीब 1 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद हुआ. लगातार पूछताछ पर खुलासा हुआ कि स्कूटी पर सवार व्यक्ति गोपाल यादव मधेपुरा थाना के खोपैती गांव का रहने वाला है. गोपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आज मधेपुरा सदर थाना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी दी गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एएसपी राजेश कुमार, थाना अध्यक्ष मनीष कुमार, मिठाई थाना अध्यक्ष महेश यादव, दीक्षित कुमार, संतोष, विपिन कुमार, मनोज कुमार, उदय सिंह, विकास, अभिषेक कुमार, अमर कुमार आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...