09 जुलाई 2017

सड़क पर कीचड़ से आजिज सिंहेश्वर के लोगों ने जमा कीचड़ में रोपा बैगन का पौधा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में सड़क पर कीचड़ और पानी के कारण हो रही परेशानी से आजिज दुकानदारों ने सड़क पर जमा कीचड़ और पानी में बैगन का पौधा रोप कर विरोध जताया ।

 जानकारी के अनुसार सिहेंश्वर के रोड नंबर 18 के दुकानदारों ने सावन में श्रद्धालुओं के होने वाले भीड़ के बावजूद सिहेंश्वर का एक भी सडक चलने लायक नहीं रहने और रोज-रोज सरकारी आश्वासन सुन कर थक चुके सिहेंश्वर वासियों ने आजिज होकर आज अपने दुकान के सामने कीचड़ और पानी में बैगन का पौधा रोप कर प्रशासन के खिलाफ विरोध दर्ज किया । दुकानदारों का कहना है कि सावन के पवित्र महीने में लाखों की संख्यां में लोग बाबा भोले नाथ पर जल चढ़ाने आते हैं । खास कर श्रद्धालुओ के लिए मंदिर जाने का मुख्य द्वार हाथी गेट के पास सिहेंश्वर मंदिर न्यास समित के सचिव के कुम्भकर्णी नींद के कारण नाले के गंदे पानी से गुजर कर जाना पड़ेगा ।  

इस बाबत सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि डीएम साहब ने कार्यपालक अभियंता को ढलाई करवाने का आदेश दिया है । लेकिन उसका तबादला हो जाने के कारण बिलंब हुआ है । कल डीएम साहब ने सहायक अभियंता को काम जल्द करने का आदेश दिया है , जो जल्द ही शुरू हो जायेगा । 

मौके पर राजू सोनी, रंजीत गोस्वामी, संजय स्वर्णकार, आशीष कुमार भगत, राघवेन्द्र कुमार, मनोज कुमार भगत, पंकज स्वर्णकार, प्रकाश गोस्वामी, राहुल कुमार सहित वार्ड नंबर 13 के सभी दुकानदार मौजूद थे ।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...